उत्तर प्रदेशबाराबंकी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने तहसील में सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण कर सभा को किया संबोधित।

बारबंकी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह यादव रामसनेहीघाट तहसील पहुंचे। तहसील परिसर में सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण किया, वहीं अंग्रेजों के शासनकाल के दौरान तहसीलदार रहे हरिशंकर सिंह की प्रतिमा का भी अनावरण किया गया।

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह आज बाराबंकी रामसनेहीघाट तहसील पहुंचे। जहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने वृक्षारोपण करने के बाद सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण किया और साथ ही उन्होंने अंग्रेजों के शासनकाल के दौरान तहसीलदार रहे स्वर्गीय हरिशंकर सिंह की प्रतिमा का भी अनावरण किया। इसके बाद वह तहसील सभागार में पहुंचे और वहां पर तहसील सभागार के कायाकल्प का निरीक्षण कर प्रसन्नता जाहिर की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने एक जनसभा को भी संबोधित किया।

उस दौरान उन्होंने सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किए गए कार्यों के बखान किया। मीडिया के सवालों के जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी सातों सीटें जीतेगी। उपचुनाव में भाजपा सभी सातों सीट जीतकर सफलता अर्जित करेंगी। आज मायावती द्वारा प्रेस वार्ता कर भाजपा से समझौते के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कन्नी काटी। आज के इस कार्यक्रम के दौरान फैजाबाद से भाजपा सांसद लल्लू सिंह वाह, बाराबंकी के भाजपा सांसद उपेंद्र रावत के अलावा दरियाबाद क्षेत्र के भाजपा विधायक सतीश शर्मा, जिला अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

Show More

Related Articles

Back to top button