https://unal.edu.co/video-barcel-1.php
https://unal.edu.co/video-barcel-2.php
https://unal.edu.co/video-juventus-1.php
https://unal.edu.co/video-juventus-2.phpएमएलसी चुनाव प्रचार को लेकर वाराणसी पहुंचे बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह - Today's India News
उत्तर प्रदेशवाराणसी

एमएलसी चुनाव प्रचार को लेकर वाराणसी पहुंचे बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह

वाराणसी। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री भारत सरकार राधामोहन सिंह वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर पहुंचने पर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाबतपुर चौराहे ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार किया स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

BJP in-charge Radha Mohan Singh reached Varanasi for MLC election campaign in varanasi

संगठन मजबूत होने पर बढ़ते है दुश्मन
एमएलसी चुनाव प्रचार को लेकर वाराणसी पहुंचे राधा मोहन सिंह ने वाराणसी में समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब हुए और विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विरोधी जातिवाद और संप्रदायवाद का खोखला नारा लगाते हैं जिसे उत्तर प्रदेश की जनता ने नकारा है। राधामोहन सिंह ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के विकास का परचम लहरा रहा है।

राधा मोहन सिंह ने विपक्ष पर कसा तंज
2022 विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव के सपा के साथ जाने पर राधामोहन सिंह ने कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए जितना भी विरोधी प्रयास करते हैं, बीजेपी उतना ही आगे बढ़ती है। उन्होंने कहा कि जो संगठन जितना ताकतवर होता है उसके दुश्मन भी ज्यादा बढ़ते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button