उत्तर प्रदेशजौनपुर

शादी का निमंत्रण देने जा रहे बाइक सवारों की टक्कर, दो की मौत, एक घायल

जौनपुर। नेवढिया थाना क्षेत्र के जमालपुर-बाबतपुर मार्ग पर अटरिया गांव के पास रविवार की सुबह बहन की शादी का निमंत्रण पहुंचाने जा रहे दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक अन्‍य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Bike riders going to invite marriage, two killed, one injured in jaunpur

बता दें, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के तेजगढ़ गांव निवासी धर्मेंद्र अपने रिश्तेदार नेवढिया थाना क्षेत्र के हथेरा गांव निवासी भैयालाल के साथ अपाचे बाइक से शादी कार्ड पहुंचाने नेवढिया थाना क्षेत्र के पूरे दयाल गांव जा रहा था। वह जैसे ही अटरिया गांव के पास पहुंचा था कि उसकी सामने आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर भेज दिया।

चिकित्सकों ने नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथैरा गांव निवासी भैया लाल (52) व मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के तेजगढ़ गांव निवासी धर्मेंद्र (18) वर्ष को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रमाशंकर पुत्र राम लखन निवासी गढ़वा रामपुर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों शवोंं को विधिक कार्रवाई करते हुए पंचनामा भरकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार, 23 नवंबर को धर्मेंद्र के बहन की शादी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button