fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

ads-image

ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

वाराणसी। रोहनियां थाना अंतर्गत करसड़ा गांव के समीप चुनार मार्ग पर ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा कि चोलापुर निवास बेलवरियां गांव का रहने वाला युवक अनवर 35 वर्ष बाइक से दो बच्चों को लेकर एक दिन पूर्व में अपने ससुराल में आया हुआ था।

बता दें कि सुबह अपने घर लौटते समय करसड़ा गांव के समीप पुरूषोत्तम इंटर कालेज के पास रोड पर अचानक आने से ट्रेक्टर की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दो ​बच्चियां घायल हो गई। मौके से चालक फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने चुनार मार्ग जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची रोहनियां थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी अखरी चौकी प्रभारी गौरव पांडेय के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के समझााने पर ग्रामीणों ने चक्का जाम को समाप्त किया। पुलिस ने शवक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a reply