अलीगढ़उत्तर प्रदेश

दिनदहाड़े ज्वेलर्स से बाइक सवार बदमाशों ने 12 किलो लूटी चाँदी, फायरिंग कर फैलाई दहशत

अलीगढ़। थाना कोतवाली अतरौली के जिरौली धूम सिंह इलाके में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक ज्वेलर्स से करीब ₹600000 की कीमत की 12 किलो चांदी से भरे दो बैग लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। भीड़भाड़ वाले बाजार में बदमाश हवाई फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाते हुए फरार हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर आला अधिकारी इलाका पुलिस समेत पहुंच गए।

Bike raiders looted 12 kg of silver from firing jewelers in broad daylight in aligadh

इधर, घटना से आक्रोशित स्थानीय व्यापारियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और रोड पर जाम तक लगा दिया। हालांकि, माहौल को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशने में जुटी हुई है।

Bike raiders looted 12 kg of silver from firing jewelers in broad daylight in aligadh

पीड़ित व्यापारी देवराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर से दो बैग लेकर हर रोज की तरह दुकान खोलने के लिए जा रहा था। दोनों बैग के अंदर करीब 10 से 15 किलो चांदी के आभूषण ज्वेलर्स ने बताएं है। ज्वेलर्स के मुताबिक तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने उससे दोनों बैग लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लूटी हुई चांदी की कीमत करीब ₹600000 व्यापारी ने बताई है। वहीं इस मामले पर एसपी देहात शुभम पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटने की बात कही है।

Show More

Related Articles

Back to top button