उत्तर प्रदेशवाराणसी

बीएएमएस के छात्र-छात्राओं ने कालेज प्रबंधन के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

वाराणसी। सुन्दरपुर नेवादा स्‍थि‍त संतुष्टि अस्पताल पर संतुष्टी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज डगमगपुर मिर्जापुर के बीएएमएस के छात्र-छात्राओ ने कालेज प्रबंधन के खिलाफ धरना प्रदर्शन पर शुरु कर दिया। छात्रों का आरोप है कि दो साल की फीस जमा करने के बाद भी कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्रों की परीक्षा नहीं कराई गई। छात्रों के बताया कि हम लोगों ने प्रति वर्ष के हिसाब से दो लाख 92 हजार चार सौ रुपए फीस जमा किए है। कॉलेज महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से संबंधित है। विश्वविद्यालय द्वारा 2 नवंबर से परीक्षा तिथि घोषित की गई जिसके बाद भी एडमिट कार्ड जारी नही किया गया।

BAMS students staged protest against college management in varanasi

छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉलेज द्वारा हमें सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा कि हमारी परीक्षा कराई जाएगी, लेकिन कुलपति काशी विद्यापिठ को ज्ञापन देने के बाद रजिस्ट्रार से पता चला कि जो कॉलेज हमें नीट की काउंसिलिंग के द्वारा आवंटित किया गया है उसकी सीसीआईएम से मान्यता ही नहीं है। मान्यता ना होने से हम सब छात्रों के एडमिट कार्ड नहीं जारी हो सकते हैं और हम सब छात्र परीक्षा से वंचित रह जाएंगे।

BAMS students staged protest against college management in varanasi

छात्र भुवनेश्वर तिवारी ने बताया कि काशी विद्यापिठ प्रबंधन द्वारा उन्हें बताया गया कि आपके कॉलेज का कोर्ट में जो केस चल रहा है वह कालेज हार गया है। छात्रों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज की डायरेक्टर रितु गर्ग ने हमे आश्वासन देते हुए कहा कि आप लोगों का 2 नवंबर को होने वाला पेपेर 3 नवंबर को किसी भी हाल में कराया जाएगा पर आज जब हम यहां आये तो ना ही हमसे कोई मिला और ऊपर से गेट भी बंद कर दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button