अलीगढ़उत्तर प्रदेश

बल्लभगढ़ व दिल्ली में हुई हत्या को लेकर बजरंगदल ने किया प्रदर्शन

अलीगढ़। हरियाणा राज्य के बल्लभगढ़ में हुई युवती की हत्या मामले को लेकर देश भर में लोगों के अंदर गुस्सा व्याप्त है। जगह-जगह इस मामले के दोषी लोगों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आज अलीगढ़ के गांधी पार्क थानाक्षेत्र के अचल ताल पर बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ व दिल्ली में हुई हत्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन इंस्पेक्टर को दिया।

Bajrang Dal activists protest over murder case in Ballabhgarh and murder in Delhi

बजरंगदल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष में जो इस्लामिक जिहाद की घटनाएं संपूर्ण भारतवर्ष में देखी जा रही हैं। चाहे फिर वह बल्लभगढ़ की बहन का धर्म परिवर्तन कर हत्या का मामला हो या दिल्ली के महेंद्र पार्क में बजरंगदल के कार्यकर्ता की चाकुओं से गोद देने या अन्य हत्याओं के मामला हो। उनको लेकर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन के माध्यम से 1860 की IPC में संसोधन करने की अपील की है।

Bajrang Dal activists protest over murder case in Ballabhgarh and murder in Delhi

बजरंगदल कार्यकर्ताओं का ज्ञापन लेने पहुँचे इंस्पेक्टर ने बताया कि बजरंगल के कार्यकर्ताओं ने आज फ़रीदाबाद व दिल्ली में हुई हत्याओं के संबंध में आज अचल ताल पर एक ज्ञापन दिया है, ज्ञापन को ले लिया गया है और इसको उचित माध्यम से संबंधित तक प्रेषित कर दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button