उत्तर प्रदेशजौनपुर

लेखपाल के अपहरण का प्रयास, पीड़ित ने दो नामजद समेत तीन के खिलाफ दी तहरीर

ads

 Attempt to kidnap accountant in varanasi

जैनपुर। केराकत क्षेत्र में स्थित स्थानीय तहसील के लेखपाल संघ के महामंत्री सतीश कुमार का बदमाशों ने गुरुवार की देर शाम अपहरण का प्रयास किया। वहीं उन्होंने इस मामले में चंदवक थाने में दो नामजद समेत तीन के खिलाफ तहरीर दी है। साथ ही एसडीएम, तहसीलदार समेत लेखपाल संघ को भी घटना से अवगत कराया है। घटना से लेखपाल संघ में रोष है।

बता दें कि सतीश कुमार तहसील के लेबरुआ गांव के लेखपाल हैं। बीती शाम दवा इलाज के लिए वे अपने निजी कार से बनारस जा रहे थे। चंदवक थाना क्षेत्र के खुज्झी मोड़ के पास कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और उनके ड्राइवर को जबरदस्ती उतारकर पीछे बैठा दिया। एक बदमाश गाड़ी को लेकर चंदवक की ओर चल दिया।

पीड़ित के मुताबिक ज़ब वह गाड़ी से उतरना चाहा तो बदमाशों ने उसे उतरने नहीं दिया। ज़ब उसने अपने मोबाइल फोन से पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने लेखपाल का मोबाइल छीन लिया। पीड़ित के मुताबिक संयोग से उसे उसके तहसील के दो लेखपाल पवन कुमार और त्रिलोकी यादव दिखाई पड़े तो उसने चिल्लाकर उन्हें अपने पास बुला लिया। साथी लेखपालों ने बीच बचाव कर सतीश कुमार को मुक्त कराया।

 Attempt to kidnap accountant in varanasi

बाद में पीड़ित लेखपाल सतीश कुमार चंदवक थाने पहुंचा और दो नामजद और एक अज्ञात समेत तीन के खिलाफ तहरीर दी। लेखपाल ने एसडीएम चंद्रप्रकाश पाठक, प्रभारी तहसीलदार संतोष कुमार और उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के तहसील अध्यक्ष चंद्रमोहन यादव को भी घटना से अवगत कराया। घटना से लेखपालों में आक्रोश है।

दूसरी ओर चर्चा है कि एक जमीन के मामले को लेकर सारा झगड़ा है। लेखपाल एक आरोपी से दो लाख रूपये की मांग किया था। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ जिसको लेखपाल ने सुनियोजित ढंग से अपहरण के प्रयास की कहानी गढ़ी और मामले को तूल दे दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close