उत्तर प्रदेशप्रतापगढ़

अभिनेता सोनू सूद की एक और पहल, 20 बेरोज़गार युवाओं को दिलाया रोज़गार

ads

प्रतापगढ़। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपने फिल्मी कैरियर से ज्यादा सोशल हेल्प की वजह से लोकप्रिय हैं। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर एक्टर ने रोजगार की व्यवस्था की। इतना ही नहीं, हाल ही में एक्टर ने कुछ प्रवासी लोगों को रोजगार प्रदान करने के बाद उनके रहने की व्यवस्था भी की है। इसके अलावा एक्टर गरीब लोगों के रोजगार में मदद कर रहे हैं और बच्चों को एजुकेशन के लिए संसाधन उपलब्ध करवा रहे हैं।

SP workers and farmers protest against the government over the shortage of manure in pratapgadh

अब अपनी मदद में एक और कदम बढ़ाते हुए एक्टर ने युवाओं की राजस्थान में नौकरी दिलाने का फैसला किया है। एजुकेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने जिले में बेरोजगार ट्रेनर युवाओं को रोजगार दिलाना शुरू किया है। संस्था के माध्यम से 20 युवाओं को प्राइवेट कंपनियों में अच्छे रोजगार मिलने का अवसर मिल चुका है। यह अवसर प्रतापगढ़ जिले के कौशल विकास योजना के तहत कोर्स करने वाले युवाओं को मिल रहा है। प्रतापगढ़ से राजस्थान के लिए आज बस द्वारा उन्हें भेजा जा रहा है। वही फिल्म स्टार सोनू सूद ने युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए राजस्थान बुलाया गया है। युवाओं ने सोनू सूद को धन्यवाद दिया और खुशी भी ज़ाहिर की हैं जिस तरीके से पूरे देश में तीन महीने से ज्यादा का लॉकडाउन था उसमे प्रवासी बेरोज़गारों को सोनू सूद की तरफ से रोजगार मिला। इसी क्रम में सोनू सूद ने अब एक मुहीम छेड़ी है, युवाओं को रोजगार दिलाने की। जिसको लेकर जनता सोनू सूद को धन्यवाद दे रही हैं।

SP workers and farmers protest against the government over the shortage of manure in pratapgadh

कौशल विकास ट्रेनर प्रेम ने बताया कि हमारे यहां तीन महीने तक परीक्षण कराया जाता है, उसके बाद पेपर होने के बाद सफल युवाओं को कौशल विकास योजना के तहत उन्हें अलग-अलग शहरों में रोजगार दिलाया जाता है। आज भी 20 युवाओं को राजस्थान बुलाया गया है जिसमे सोनू सूद की तरफ से बस द्वारा उन्हें आज भेजा जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button