उत्तर प्रदेशचंदौली

50 हजार इनामिया को बैठा कर बाईक चलाने वाला फरार साथी गिरफ्तार

An absconding fellow, who was riding a bike after sitting 50 thousand Inamiya, was arrested in chandauli

चन्दौली। पुलिस ने बड़ी सफलता पाते हुए बृहस्पतिवार को 50,000 इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया था। वहीं, उसके फरार साथी प्रमोद यादव को पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। पुलिस ने बताया की बदमाश वाराणसी का रहने वाला है। पुलिस ने बदमाश पर विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

बता दें कि थाना बलुआ पुलिस द्वारा टेढ़ी पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग के दौरान रात्रि करीब 1:30 बजे बाइक सवार दो व्यक्तियों को संदिग्ध दिखाई देने पर रूकने का इशारा किया गया परंतु बाइक सवारों के द्वारा बाइक मोड़कर भागते समय पीछे बैठे व्यक्ति द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया। इसके बाद दोनों कैलावर के रास्ते मुगलसराय की तरह भागने लगे। इसकी सूचना तत्काल मारूफपुर चौकी प्रभारी माध्यम से थानाध्यक्ष बलुआ को दी गई। इस सूचना पर थानाध्यक्ष द्वारा उक्त घटना के संबंध में जनपद के नियंत्रण कक्ष को अवगत कराया गया।

An absconding fellow, who was riding a bike after sitting 50 thousand Inamiya, was arrested in chandauli

नियंत्रण कक्ष द्वारा भाग रहे बदमाशों की मोबाइल के माध्यम से घेराबंदी कर बृहस्पतिवार को क्षेत्राधिकारी सदर कुवर प्रभात सिंह, प्रभारी निरीक्षक अलीनगर व प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय को दिया गया। जिस आधार पर मोबाइल लोकेशन से बदमाशों का पता लग गया, फिर पुलिस ने घेराबंदी की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर थानाध्यक्ष बलुआ द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायर में पीछे बैठे बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। जिससे वह अपना संतुलन खो कर मौके पर ही गिर गया पुलिस टीम द्वारा पास जाकर देखा गया तो घायल बदमाश आशुतोष यादव उर्फ चिंकू यादव जो 50000 का इनामिया तथा थाना चंदौली से हत्या का वांछित अभियुक्त है जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ। इस दौरान उसके साथी प्रमोद यादव को भागने कि कोशिश की लेकिन उसे पुलिस ने शनिवार को पकड़ लिया। बताते चलें कि प्रमोद वाराणसी जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button