उत्तर प्रदेशचंदौली

अलसुबह रद्दी गत्ता से लदी ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी भयंकर आग

चंदौली। खबर यूपी के जनपद चन्दौली से है, जहां शनिवार की अलसुबह रद्दी गत्ता से लदी ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से ग्रामीणों में दहशत उत्पन्न हो गयी। आनन- फानन में ग्रामीणों ने मामले की जैसे ही जानकारी फायर फाइटर्स की टीम को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर फाइटर्स की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Alsubah scrap cardboard-laden truck caught fire under suspicious circumstances in chandaulli

पूरा मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा गांव के समीप हाईवे का है। जहां विगत दो-तीन दिन पूर्व में आगरा के बिहारीपुर गांव निवासी चालक सोनपाल सिंह गुरुग्राम की निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी से कंटेनर में रद्दी गत्ता लादकर शुक्रवार दोपहर धनबाद से कानपुर के लिए रवाना हुआ। आज सुबह लगभग पांच बजे अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा गांव के समीप गुल्ली पांडेय पोखरा के पहुंची तो ग्रामीणों ने कंटेनर से धुआं उठते देख कर हतप्रत रह गए और आनन-फानन में मामले की जानकारी ट्रक चालक को देते हुए स्थानीय फायर फाइटर्स के टीम को दे दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर फाइटर की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह तो संयोग ही रहा कि ग्रामीणों के सतर्कता से एक बड़ी अनहोनी घटना घटित होने से बच गई| हादसे में किसी के भी झुलसने की सूचना नहीं है । ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मैनेजर आनंद सिंह के मुताबिक, आगजनी की घटना में लगभग पांच लाख रुपए की रद्दी गत्ता जलने की संभावना व्यक्त की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close