उत्तर प्रदेशचंदौलीदेश

अलीनगर पुलिस ने किया अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, असलहा संग छह गिरफ्तार

चन्दौली। शनिवार को जनपद की अलीनगर पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफांस किया है। मामले में पुलिस ने कुल छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने मोटर साइकिल समेत अवैध असलहा भी बरामद किया। वहीं पुलिस अभियुक्तों पर विभिन्न धाराओं में कार्यवाही करने में जुटी है।

Alinagar police expose inter-city vehicle thief gang, arrested six with Ashala in chandauli

दरसअल, जनपद में बढ़ रहे चोरियों की वारदात तथा अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अमित कुमार के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद की अलीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विभिन्न स्थानों से छह शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। तलाशी में अभियुक्तों के पास से तीन मोटर साइकिल सहित तीन तमंचा व 10 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ किया।

गिरफ्तार अभियुक्तों से अलग-अलग पूछताछ में पुलिस को पता चला कि अभियुक्त जनपद चन्दौली, वाराणसी सहित कई जनपदों में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते है। अभियुक्तों ने बताया कि ये उन बाइकों को निशाना बनाते है जो एक या दो साल पुरानी हो जो किसी भी बाइक की चाभी से आसानी से खुल जाती है।

अभियुक्तों ने बताया कि वे अपने साथी आशु के साथ ऑटो में घूमकर मोटर साइकिल की लोकेशन देखते है और जो भी बाइक रात के वक्त सुनसान पड़ा रहता है उसे चुरा लेते है। अभियुक्तों ने बताया कि मोटर साइकिल चुराने के बाद वे गाड़ी का नंबर प्लेट फेंक बेचने के लिए ग्राहक तलाशते है और बाइक बेचने के बाद मिले पैसे आपस मे बांट लेते थे। पुलिस ने बताया गिरफ्तार सभी अभियुक्त चन्दौली के रहने वाले है, जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button