उत्तर प्रदेशवाराणसी

आईआईटी (बीएचयू) के छात्रों से रूबरू हुए अभिनेता दिव्येंदु शर्मा

ऑनलाइन बैठक का हुआ आयोजन

 

वाराणसी। आईआईटी(बीएचयू) के लिट् और ड्रामा क्लब द्वारा अल्टबालाजी टीम के सहयोग से एक कल्चरल इवेंट – ‘द थेस्पिएन टॉक’ का शानदार आयोजन किया गया, जिसमें हिंदी सिनेमा के जाने माने सितारे और ‘मिर्ज़ापुर’ वेब सीरीज में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ के किरदार में अपने शानदार अभिनय से युवाओं के दिलों में जगह बनाने वाली हस्ती अभिनेता दिव्येन्दु शर्मा ने साहित्य और नाट्य में रुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं से बातचीत की और अपने अनुभव साझा किए।

इवेंट के आयोजन बेहद जानदार रहा और इसमें सौ से भी अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। दिव्येन्दु शर्मा ने न सिर्फ़ छात्र-छात्राओं से सिनेमा, अभिनय और कॉलेज लाइफ पर बातचीत की, बल्कि साथ ही अभिनय के क्षेत्र में अपने संघर्ष के किस्से सुनाकर छात्रों को अपने जुनून को ज़िंदादिली से फॉलो करने की प्रेरणा भी दी।

अल्टबालाजी प्लेटफार्म पर आ रही वेब सीरीज़ – ‘बिच्छू का खेल’ में मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे दिव्येन्दु ने बनारस में शूटिंग के अपने अनुभवों के ज़रिए बनारस की समृद्ध संस्कृति और चाल-चलन की भी खूब चर्चा की। अंत में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में पढ़ाई करने के साथ-साथ साहित्य और नाट्य के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं के कई सवालों का समाधान किया और साहित्य और सिनेमा के क्षेत्र में खूब मन लगाकर काम करने और आगे बढ़ने का संदेश दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button