उत्तर प्रदेशमैनपुरी

खौफनाक : एक ऐसा हैवान जो महिलाओं को मारकर शव के साथ करता है यह घिनौना काम…

मैनपुरी। महिला की हत्या करके शव के करीब 13-14 टुकड़े करके जमीन में गाढ़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, साइको किलर ने घटना को अंजाम दिया है। एक खेत में महिला का नरमुंड मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने ये सनसनीखेज खुलासा किया है। ये साइको किलर अब तक चार महिलाओं की हत्या कर चुका है, उसका बड़ा आपराधिक इतिहास है, साइको किलर महिलाओं को सरकारी आवास रूपया दिलाने का झांसा देकर बुलाता था। वह न सिर्फ महिलाओं से पैसा ऐंठता था वल्कि घर से दूर सुनसान इलाके में ले जाने में सफल होने पर हत्या कर देता था, उनके आभूषण ले लेता था। और रात्रि में शव के टुकड़े करके जमीन में जगह जगह गड्डा खोदकर गाड़ देता था। जिससे कोई सबूत न बचे। मामले में पुलिस ने साइको किलर और उसके मामा को गिरफ्तार किया है।

 A human who does this disgusting work by killing women in mainpuri

घटना थाना किशनी इलाके के बरूआ नदी गांव की है। यहां के खेतों में बीती 10 अक्टूबर को महिला का नरमुंड मिला। जनपद इटावा के रहने वाले मिथलेश ने ये नरमुंड अपनी भाभी पूती देवी का होने का दावा किया। थाना किशनी पुलिस को दो लोगों सर्बेश यादव निवासी बरूआ नदी गांव थाना किशनी जिला मैनपुरी व औरैया के सन्तोष यादव को नामजद करते हुए तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद जब पुलिस ने मामले की गहराई से पड़ताल शुरू की तो महिला पूती देवी के मर्डर की परतें खुलतीं चली गयी। घटना का पुलिस ने सनसनीखेज दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। साइको किलर सर्बेश यादव ने महिला का मर्डर किया था, मर्डर के बाद सर्बेश ने महिला पूती देवी के शव के करीब 13-14 टुकड़े करके जमीन में जगह जगह गड्डा खोदकर गाड़ दिया था। जिससे कोई सबूत न बचे।

दरअसल, जनपद औरैया का रहने वाला सन्तोष यादव विधवा महिला पूती देवी को जनपद इटावा के भरथना से बीती 20 सितम्बर को साइको किलर सर्बेश यादव के पास थाना किशनी के बरूआ नदी गांव लेकर आया था। सन्तोष रिश्ते में सर्बेश का मामा है। सर्बेश यादव ने महिला को सरकारी आवास दिलाने का झांसा देकर, चार हजार रूपया व आधार कार्ड लेकर आने को कहा था। उसी समय से महिला पूती देवी लापता थी। इटावा के भरथना में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करायी गयी थी। मैनपुरी के थाना किशनी इलाके के बरूआ नदी गांव में बीती 10 अक्टूबर को खेतों में महिला का एक नर मुंड मिला। जिसकी जानकारी महिला पूती देवी के देवर मिथलेश को हुई। मिथलेश ने थाना किशनी आकर अपनी भाभी पूती देवी का नर मुंड होने का दावा किया। सर्बेश यादव और उसके मामा सन्तोष यादव के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। इसके बाद मैनपुरी के एसपी अजय कुमार ने पुलिस की पांच तेज तर्रार टीमें गठित की। गहराई से पड़ताल में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सर्बेश यादव और उसके मामा सन्तोष यादव को धर दबोचा। इसके बाद महिला पूती देवी के मर्डर की परतें खुलती चलीं गयी।

 A human who does this disgusting work by killing women in mainpuri

खुलासे के मुताबिक, साइको किलर सर्बेश यादव ने गांव के बाहर महिला की हत्या करके रात्रि के अंधेरे में उसके शव के 13-14 टुकड़े करके जमीन में गड्डा करके जगह जगह गाड़ दिया था। जिससे कोई सबूत न बचे। महिला के पास से नकदी व मोबाइल सर्बेश ने ले लिया। गिरफ्तार किये गये आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने मृतक महिला पूती देवी का मोबाइल व आधार कार्ड बरामद किया है। अब तक कुल चार महिलाओं की हत्या किये जाने की बात सर्बेश यादव द्वारा किये जाने की बात सामने आयी है। जिसमे सर्वेश अपनी माँ की हत्या भी कर चुका हैं सर्वेश का गाँव में खौफ था कोई भी महिला गाँव में सूर्यास्त के बाद घर से बाहर खेतो की तरफ नहीं निकलती थी उसने अपना आशियाना गाँव से बहार खेत पर एक सुनसान जगह पर बनाया था जहाँ से बह आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था पुलिस व गाँव बालो से बचने के लिए वह पेड़ों पर मचान बना कर रहता था जिससे उसे कोई पकड़ ना सके उसका बड़ा आपराधिक इतिहास है, उसके खिलाफ 11 मुकद्दमें दर्ज है। जिसमें चार से ज्यादा महिलाओं की हत्या के है। 40 वर्षीय सर्बेश यादव 19 साल की उम्र से अपराध करता आ रहा है, 19 वर्ष की उम्र में उसने एक महिला की हत्या की थी। सर्बेश यादव ने बीती 5 मई को अपनी मां को जलाकर मार डाला था। जिसमें वह वांटड था। 25 हजार रूपया का इनाम भी उसके ऊपर घोषित था। पकड़े गये आरोपियों से असलाह व भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए है।

Show More

Related Articles

Back to top button