अलीगढ़उत्तर प्रदेश

कारीगर के घर में पटाखे की चिंगारी से लगी आग, दो झुलसे

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सराय रहमान के एक फर्नीचर कारीगर के घर में पटाखे की चिंगारी से आग लग गई। इस आग में घर में रखा काफी सामान जल गया और आग बुझाने के प्रयास में खुद कारीगर व पड़ोसी झुलस गए। हालांकि खबर पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

A fire broke out in the artisan's house with a fire cracker in aligadh

सराय रहमान निवासी फर्नीचर कारीगर यूसुफ के घर में बृहस्पतिवार शाम बच्चे खेलते समय पटाखे चला रहे थे। इसी दौरान चिंगारी से घर में आग लग गई। कुछ देर बाद घर से धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग की लपटें देख आसपास के लोग हरकत में आ गए और आग बुझाने के प्रयास किए।

A fire broke out in the artisan's house with a fire cracker in aligadh

बता दे, खबर पर 20 मिनट में दमकल भी पहुंच गई। कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान आग बुझाने के प्रयास में यूसुफ सहित दो लोग झुलस गए। बन्नादेवी पुलिस के अनुसार फर्नीचर व घरेलू सामान का नुकसान इस आग में हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button