उत्तर प्रदेशलखनऊ

मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी सहित एक बदमाश गिरफ्तार

A crook including a prize of 25 thousand arrested in an encounter in lucknow

लखनऊ। राजधानी के मोहनलालगंज पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बंटी सागर के ऊपर लखनऊ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में भी दर्जनों मामले दर्ज है। मुठभेड़ में बंटी के पैर में गोली लगी है।

पुलिस चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट बाइक से जा रहे दो बदमाशों ने पुलिस पर जवाबी फायरिंग कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में जहां एक तरफ बंटी सागर के पैर में गोली लगी है तो वहीं अवैध असलाह और कारतूस भी दोनों बदमाशों के पास से बरामद हुआ है। काफी समय से पुलिस इन दोनों अपराधियों की तलाश कर रही थी।

इस पूरे मामले में डीसीपी दक्षिणी रईस अख्तर ने बताया कि थाना मोहनलालगंज में कमिश्नर के निर्देश अनुसार चेकिंग चल रही थी। तभी बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर दो सवार निकले जिनको पुलिस ने रोकने की कोशिश की जिस पर बाइक सवारों ने अपनी मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार में भगाने की कोशिश की और राजाखेड़ा की तरफ भागे, पुलिस ने इनको इंटरशिप किया जिस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर झोक दिया। जिसको लेकर पुलिस ने भी अपनी आत्मरक्षा में बदमाशों के साथ फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। वहीं, बदमाशों की पहचान बंटी सागर और पप्पू यादव के नाम से की गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बंटी सागर के ऊपर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं और बाहर के जिलों में भी लूट डकैती जैसे अपराधों मे 307 के मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, दूसरे अपराधी पप्पू यादव की क्रिमिनल हिस्ट्री अभी तलाशी जा रही है। अभी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई है। जबकि बंटी सागर अपराधी एक शातिर किस्म का लुटेरा है जो पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है। फिलहाल घायल अपराधी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button