अमेठीउत्तर प्रदेश

14 वर्षीय नाबालिग बच्चे की नदी किनारे मिली लाश

अमेठी। जनपद के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ठेगाहा के कोलवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब 14 वर्षीय नाबालिक बच्चे की लाश नदी किनारे जंगल में मिला। कल शाम से ही बच्चा घर से गायब था। घर वालों ने कई जगह तलाशा की लेकिन मिला नहीं। वहीं परिजनों का आरोप है कि बच्चे को मार कर नदी किनारे जंगल में फेंका गया है। जिसको लेकर परिजनों ने 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामला अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर कल शाम को चन्दन अपने घर से गायब हो गया था जिसको लेकर परिजन गांव के चारों तरफ तलाश किया लेकिन चन्दन नहीं मिला आज सुबह जब शौच के लिए गए एक युवक ने नदी के पास जंगल में चन्दन की लाश देख पुलिस और परिजनों को सूचना दी जिसके बाद ने परिजनों के घर में कोहराम मच गया वहीं परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ तहरीर दी है परिवार का कहना है कि हमारा पहले से विवाद चल रहा है और इन लोगों ने हमारे पूरे परिवार को मारने की धमकी भी दी थी।

वहीं पुलिस ने बताया ठेगाह के पास जंगल में 14 वर्षीय चन्दन की लाश मिली है जिस को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button